7 विधायकों को खरीदने की कोशिश में भाजपा, सीएम केजरीवाल का आरोप.

दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार को गिराने की साजिश चल रही है . दिल्ली में एक बार फिर से ऑपरेशन लोटस चलाया जा रहा है. भाजपा आम आदमी पार्टी के सात विधायकों के संपर्क में हैं और 25 करोड रुपए देने की बात भी कह रही है . यह आरोप दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर लगाए हैं.

हैदराबाद से तेलंगाना ब्यूरो प्रमुख देहाती विश्वनाथ की रिपोर्ट

नई दिल्ली/हैदराबाद,27 जनवरी, 2024. दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार को गिराने की साजिश चल रही है. दिल्ली में एक बार फिर से ऑपरेशन लोटस चलाया जा रहा है. भाजपा आम आदमी पार्टी के सात विधायकों के संपर्क में हैं और 25 करोड रुपए देने की बात भी कह रही है. यह आरोप दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर लगाए हैं . अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर एक लंबा पोस्ट साझा कर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं . इसके साथ ही आज यानी शनिवार को मंत्री आतिशी ने भी एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर भाजपा पर हमला किया.

केजरीवाल ने पोस्ट में क्या लिखा

केजरीवाल ने अपने पोस्ट में लिखा, पिछले दिनों उन्होंने हमारे दिल्ली के 7 विधायकों से संपर्क कर कहा है — कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे. उसके बाद विधायक को तोड़ेंगे. 21 विधायकों से बात हो गई है. कई और से भी बात कर रहे हैं . उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे . आप भी आ जाओ, 25 करोड रुपए देंगे . और बीजेपी की टिकट से चुनाव लाडवा देंगे . हालांकि, उनका दावा है कि उन्होंने 21 विधायकों से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक, उन्होंने अभी तक सिर्फ सात विधायकों को ही संपर्क किया है और सब ने मना कर दिया. उन्होंने लिखा, इसका मतलब किसी शराब घोटाले की जांच के लिए मुझे गिरफ्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं.

9 सालों में हुए कई षड्यंत्र

पिछले 9 सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए उन्होंने कई षड्यंत्र किए. लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली . ईश्वर ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया. हमारा सभी विधायक भी मजबूती से मेरे साथ हैं . इस बार भी यह लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे. यह लोग कहते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं . इनकी पैदा की गई तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं. दिल्ली की जनता’ आप ‘ से बेइंतहा प्यार करती है. इसलिए चुनाव में ‘ आप ‘ को हराना इनके बस की बात नहीं. तो एक फर्जी शराब घोटाले के बहाने गिरफ्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं.